लव मैरिज के लिए वशीकरण मंत्र +91 9784867669 Aghori Tantrik Delhi - Mumbai

Wednesday, 12 June 2019

Item details

City: Mumbai, Maharashtra
Offer type: Offer

Contacts

Contact name Aghori Babaji
Phone 9784867669

Item description

जीवन से जुडी समस्या का समाधान पाने का वशीकरण Spell +91 9784867669
यदि आप किसी समस्या से जूझ रहे हैं और कोई रास्ता सूझ नहीं रहा हो तो कुछ आजमाए हुए उपाय करने से आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

प्रति शनिवार को पीपल को जल चढ़ाएं व अपनी समस्या कह दें। फिर देखें, आपकी अर्जी कैसे नहीं होती है कबूल।

महालक्ष्मी मंदिर में जाएं व पीले चावल से उन्हें अपने घर आने का निमंत्रण दे आएं। फिर देखें, कैसे नहीं आती है आपके द्वार लक्ष्मी।

प्रतिदिन सुबह जल्दी उठकर पीपल को कुंकू-चावल चढ़ाकर कहें- मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि मेरी समस्या का समाधान करें व दूध मिश्रित जल चढ़ाएं व प्रणाम कर घर आ जाएं। इस प्रकार कुछ ही दिनों में आपकी समस्याओं से छुटकारा मिलता नजर आएगा।

बजरंग मंदिर में जाएं। अगर दक्षिणमुखी बजरंग मंदिर हो तो अच्छा रहेगा। वहां जाकर अपनी समस्या बताएं व एक भारी पत्थर वहां रख आएं। समस्या का निदान होने पर उस पत्थर के वजन जितना प्रसाद चढ़ाकर आएं।

यदि आप पारिवारिक, आर्थिक, नौकरी या व्यापार से संबंधित या किसी भी समस्या से परेशान हैं, तो आप अपनी समस्याओं को विष्णु-लक्ष्मी सहित प्रतिमा को सुनाएं व समस्या का समाधान होने पर यथाशक्ति प्रसाद चढ़ाएं।

इस प्रकार आप अपनी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। बस आपके मन में पूर्ण श्रद्धा होनी चाहिए, फिर देखें चमत्कार।> >

ये सभी उपाय करने से पहले कॉल जरूर करे ताकि पूरी विधि बता दी जाये और कुक मंत्रो को गुरूजी के द्वारा शिदि कर दी जायगी ओर अधिक जानकारी के लिए बेस्ट अस्त्रोलोगेर गुरूजी को फ़ोन कॉल करे और तुरंत आपने जीवन से जुडी किसी भी समस्या का समाधान पाये तो फ़ोन करे गुरूजी को आज ही और समाधान पाये +91 9784867669