warehousing companies in india - Omlogistics - Mumbai

Thursday, 6 April 2023

Item details

City: Mumbai, Maharashtra
Offer type: Exchange

Contacts

Contact name omlogistics
Phone 01145970200

Item description

results
Translation result
वेयरहाउसिंग कंपनियां ऐसे व्यवसाय हैं जो माल और उत्पादों के लिए भंडारण और वितरण सेवाएं प्रदान करने में विशेषज्ञ हैं। इन कंपनियों के पास आमतौर पर बड़ी सुविधाएं होती हैं, अक्सर कई लोडिंग डॉक और स्टोरेज एरिया होते हैं, जहां वे अपने ग्राहकों की ओर से सामान प्राप्त करते हैं, स्टोर करते हैं और शिप करते हैं।

वेयरहाउसिंग कंपनियां जो कुछ सेवाएं प्रदान कर सकती हैं उनमें इन्वेंट्री प्रबंधन, ऑर्डर पूर्ति, क्रॉस-डॉकिंग और परिवहन प्रबंधन शामिल हैं। वे पैकेजिंग, लेबलिंग और असेंबली जैसी मूल्यवर्धित सेवाएं भी प्रदान कर सकते हैं।

कई अलग-अलग प्रकार की वेयरहाउसिंग कंपनियां हैं, जिनमें सार्वजनिक वेयरहाउस भी शामिल हैं, जो कई ग्राहकों को साझा भंडारण और वितरण सुविधाएं प्रदान करती हैं; अनुबंध गोदाम, जो एक ही ग्राहक को समर्पित भंडारण और वितरण सेवाएं प्रदान करते हैं; और वितरण केंद्र, जो खुदरा संचालन के लिए माल को संभालने और वितरित करने में विशेषज्ञ हैं।

वेयरहाउसिंग कंपनियाँ उन व्यवसायों के लिए एक मूल्यवान संसाधन हो सकती हैं जिन्हें बड़ी मात्रा में माल का भंडारण और वितरण करने की आवश्यकता होती है, लेकिन उनके पास ऐसा करने के लिए संसाधन या बुनियादी ढांचा नहीं होता है। एक वेयरहाउसिंग कंपनी को इन कार्यों को आउटसोर्स करके, व्यवसाय समय और धन की बचत कर सकते हैं, साथ ही अपनी आपूर्ति श्रृंखला दक्षता और समग्र प्रतिस्पर्धात्मकता में भी सुधार कर सकते हैं।

visit here-

omlogistics.co.in/service/warehouse-services/