Love Spells प्यार vashikaran specialist baba+91-8800263430 - Mumbai

Tuesday, 2 September 2014

Item details

City: Mumbai, Maharashtra
Offer type: Offer

Contacts

Contact name s.k.shastri
Phone +91-8800263430

Item description

91-8800263430 जब किसी व्यक्ति को किसी से प्रेम हो जाए या वह आसक्त हो। विवाहित स्त्री या पुरुष की अपने जीवनसाथी से संबंधों में कटुता हो गई हो या कोई युवक या युवती अपने रुठे साथी को मनाना चाहते हो। किंतु तमाम कोशिशों के बाद भी वह मन के अनुकूल परिणाम नहीं पाता। तब उसके लिए तंत्र क्रिया के अंतर्गत कुछ मंत्र के जप प्रयोग बताए गए हैं। जिससे कोई अपने साथी को अपनी भावनाओं के वशीभूत कर सकता है।
धर्मशास्त्र में कामदेव को प्रेम, सौंदर्य और काम का देव माना गया है। इसलिए परिणय, प्रेम-संबंधों में कामदेव की उपासना और आराधना का महत्व बताया गया है। इसी क्रम में तंत्र विज्ञान में कामदेव वशीकरण मंत्र का जप करने का महत्व बताया गया है। इस मंत्र का जप हानिरहित होकर अचूक भी माना जाता है। यह मंत्र है -
“ॐ नमः काम-देवाय। सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा”
कामदेव के इस मन्त्र को सुबह, दोपहर और रात्रिकाल में एक-एक माला जप का करें। माना जाता है कि यह जप एक मास तक करने पर सिद्ध हो जाता है। मंत्र सिद्धि के बाद जब आप इस मंत्र का मन में जप कर जिसकी तरफ देखते हैं, वह आपके वशीभूत या वश में हो जाता है।
GET YOUR L0VE BACK
love affair PROBLEM
GET YOUR L0VE BACK
love affair PROBLEM
L0VE MARRIGE PROBLEM
LOTEREY NUMBER
DIVORCe PROBLEM SOLUTION
HUSBAND wife DISTURBANCE SOLUTION
FAMILY PROBLEM SOLUTION
BUSINESS LOSSES PROBLEM SOLUTION
HEALTH PROBLEMS.
MONEY, CHILD PROBLEM SOLUTION
SON/DAUGHTER OUT OF ORDER